नुर्सरी की कविता हम्टी-दम्टी

2

Post a Comment

2Comments
  1. मैं स्वयम स्कूल टीचर हूँ,आपके ब्लॉग पर पहली बार आना हुआ. बहुत अच्छा लगा.इस ब्लॉग पर कई टोपिक्स और मेटर ऐसे मिले हैं जो मेरे और मेरे स्कूल के बच्चों के बहुत काम आ सकते है. सरकारी स्कूल होते हुए भी मेरा स्कूल राजस्थान के बेस्ट स्कूल्स में जाना,माना,पहचाना जाता है. बाद में आपको कुछ फोटोज भेजूंगी.
    बहुत प्यारा स्कूल है जिसमे कंप्यूटर,एजुकेशनल सी. डीज़. के द्वारा पढाया जाता है.
    खिलोने ,पत्रिकाएँ ,एक से एक बुक्स,टीचिंग एड्स का ढेर है.
    बच्चे भी स्कूल से बहुत प्यार करते हैं.
    आती रहूंगी,बुकमार्क कर लिया है इस ब्लॉग को मैंने .

    ReplyDelete
  2. इंदु जी !
    आभार आपके ब्लॉग-आगमन के लिए !
    जानकार अच्छा लगा कि आप स्वयं स्कूल टीचर हैं ....कभी अपने स्कूल और वहां के
    शैक्षिक कार्य-कलापों के बारे में विस्तृत रूप से लिखियेगा |


    सादर

    ReplyDelete
Post a Comment